छोटे शेफ ने परिवार की मदद के लिए दिखाई कमाल की कुकिंग स्किल, वायरल हुई दिल छू लेने वाली स्टोरी

0
11


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. इनमें से कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिनमें छोटे उस्तादों की कमाल की कलाकारी देखने को मिल जाती है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर 13 साल के एक बच्चे का खूब शेयर किया जा रहा है. दरअसल वीडियो में दिख रहे बच्चे की कुकिंग स्किल देख लोग उसके कायल हो गए. इसलिए अब सोशल मीडिया पर बच्चे की जमकर चर्चा की जा रही है.

यह भी पढ़ें

इस बार जो वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसमें एक बच्चा अपनी कुकिंग स्किल्स दिखा रहा है. बच्चे के इसी हुनर को देख लोग भी हैरत में पड़ गए. हर कोई बच्चे की कुकिंग स्किल देख इतना इम्प्रेस हुआ कि लोग जमकर उसकी तारीफ करने लगे. बच्चा जिस तरह के प्रोफेशनल शेफ्स की तरह काम कर रहा है, उसे देख आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: शख्स ने नौकरी छोड़ने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, बॉस को टॉयलेट पेपर पर सौंपा इस्तीफा

सोशल मीडिया पर इस वीडियो विशाल (Vishal) ने अपने यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर शेयर किया है. उनके पोस्ट करने के बाद इस वीडियो को अब तक 50 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने कहा कि यकीनन बच्चे में किसी काबिल शख्स की छवि दिखती है. आपको बता दें कि ये बच्चा आलू, स्प्रिंग रोल और मोमोज़ जैसे फूड आइटम बना लेता है. 

ज्यादातर लोग बच्चे के टैलेंट से पूरी तरह से प्रभावित नज़र आए. कुछ यूज़र्स के सफल भविष्य की कामना की. वहीं कुछ लोगों ने बच्चे के हुनर की जमकर प्रशंसा की. वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि दीपेश नाम का बच्चा हनी-चिली-पोटैटो बनाने की तैयारी कर रहा है. वीडियो में दिख रहा बच्चा पढ़ाई करता है और अपने परिवार की मदद के लिए वो ये काम कर रहा है.



Source link NDTV.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here